UP : पति से परेशान वाराणसी की नवविवाहिता ने हरिद्वार से व्हाट्सएप पर भेजा मौत का आखिरी पैगाम

0
36

वाराणसी की नवविवाहिता युवती ने व्हाट्सएप पर दोस्तों को अपना सुसाइड लेटर भेजा है। व्हाट्सएप ग्रुप पर लिखे गए इस संदेश में युवती ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति को ठहराया है। उसने लिखा है कि उसके शव को हरिद्वार गंगा नदी से बरामद कर लिया जाए। युवती दो दिन से दिल्ली से लापता थी और रविवार शाम उसने ये मैसेज ग्रुप में डाले।
________________________________________

वाराणसी की नवविवाहिता युवती निष्ठा ने व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी मौत का आखिरी पैगाम अपने दोस्तों को भेजा। संदेश में उसने लिखा कि प्रियजनों के लिये उसका ये आखिरी संदेश है। वो अपनी जिंदगी में बहुत परेशान है और इसका कारण है उसका पति पंकज गुप्ता और उसके परिवार के लोग। युवती ने लिखा है कि उसके ससुरालवाले उसे मानसिक यातनाएं दे रहे हैं और उसे घर से भी निकाल दिया है।

आगे युवती ने लिखा है कि वो पिछले दो महीने से इसी उम्मीद में है कि शायद सब ठीक हो जाएगा लेकिन अब उसे जीने की कोई वजह नज़र नहीं आती। एक तरफ वो अपनी जिंदगी से निराश है दूसरी तरफ जब वो अपने परिवारवालों के परेशान चेहरे देखती है तो उसे बहुत दुख होता है।

निष्ठा ने लिखा कि उसने न्याय पाने की काफी कोशिशें कर ली हैं लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। लेकिन उसे उम्मीद है कि उसकी मौत के बाद उसे न्याय मिल सकेगा। निशिता के आखिरी शब्द थे कि उसके शव को हरिद्वार में गंगा नदी से बरामद कर लिया जाए।

निष्ठा का भेजा सुसाइट संदेश।

इस संदेश के बाद परिजनों ने हरिद्वार पुलिस को पूरी जानकारी दी। वाराणसी की रहने वाली निष्ठा के आत्महत्या करने के मामले में गाजियाबाद पुलिस और परिजनों की सूचना के बाद हरिद्वार पुलिस हरकत में आ गयी है। पुलिस ने गोताखोरों की टीम को लापता महिला की तलाश में लगा दिया है।

गौर हो कि वाराणसी की रहने वाली निष्ठा ने दिल्ली निवासी पंकज गुप्ता से प्रेम विवाह किया था लेकिन शादी के बाद से ही उसे परेशान किया जा रहा था जिसके बाद कल उसने अपना आखिरी सुसाइड नोट व्हाट्सएप पर डाला। इस मामले में देर रात परिजनों ने एसएसपी हरिद्वार से संपर्क किया था। सीओ मनोज कत्याल ने बताया कि महिला की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here