UP : CM योगी के जाते ही शहीद के घर से एसी-सोफा और कालीन हटाया

0
14

कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान के हमले में शहीद होने वाले देवरिया के प्रेम सागर के परिजनों से मिलने सीएम योगी आदित्यनाथ उनके घर देवरिया के टिकमपार गांव पहुंचे। शहीद के घर सीएम के दौरे से 24 घंटे पहले प्रशासन ने शहीद के घर को बेहद ही हाइटेक बना दिया था। बता दें कि जिस कमरे में सीएम योगी शहीद के परिजन से मिलने वाले थे, उसमें एक एसी भी लगा दी गई थी। इसके अलावा कमरे में सोफे और कालीन भी बिछाए गए थे।

शहीद प्रेम सागर के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया कि सीएम योगी के वहां से गए अभी आधे घंटे ही हुए थे कि उनके घर से सब कुछ हटा लिया गया।सीएम ने शुक्रवार को शहीद प्रेमसागर के घर पहुंचकर उनके परिजन से मुलाकात की। उन्होंने 4 लाख का चेक और 2 लाख रुपए की एफडी दी। योगी के पहुंचने के पहले गुरुवार शाम से ही शहीद के गांव में अफसरों ने डेरा डाल दिया था। 

शहीद प्रेम सागर के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया, ”जिस कमरे में हमें सीएम योगी से मिलना था, उसमें शुक्रवार सुबह ही बांस-बल्ली के सहारे एसी लगा दिया गया था। सीएम के जाते ही सारी सुविधाएं हटा ली गईं। एसी को आधे घंटे के अंदर ही निकाल दिया गया।”

ईश्वर चंद्र ने बताया, ”गुरुवार शाम से ही गांव में अधिकारी आ गए थे। बताया गया कि योगी हमसे मिलने आ रहे हैं। इसके बाद से अधिकारी हमारे घर को व्यवस्थित करने में जुट गए। रातों-रात घर में सोफा-कालीन लाया गया। 

इतना ही नहीं, तौलिए तक बदल दिए गए। रात में ही मजदूरों को लगाकर घर के अंदर पेंट भी कर दिया गया। गांव की सड़कें भी रातों-रात चमक गईं। इसके अलावा नालियों को भी साफ किया गया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here