UP के संभल जिले से सामने आया शर्मनाक मामला,चाचा ससुर ने किया अपने ही बहू के साथ दुष्कर्म

0
74

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सामने आया शर्मनाक मामला जिसने लोगों को चौकाकर रख दिया है मामला जानकर आप भी हैरान हो जायंगे कि कैसे एक ससुर अपनी बहु के साथ इतना गन्दा काम कर सकता है। एक चाचा ससुर ने पहले अपनी भतीजे की बहु को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसका 5 घंटे तक लगातार बलात्कार करता रहा। बुधवार को पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनायी, जिसके बाद एएसपी ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं।

आरोपी चाचा ससुर ने इस घटना को तब अंजाम दिया तब पीड़ित बहु का पति और सास और ससुर बाहर मजदूरी करने गये थे। मामला सम्भल जिले के थाना हयात नगर क्षेत्र के गौहत गांव का है। जहां पर पीड़िता और आरोपी युवक आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। पीडिता का आरोप है कि जिस दिन उसकी पति,सास और ससुर बाहर मजदूरी करने गये थे, तभी आरोपी आया और बहु को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ धोखे से पिलाकर बेहोश कर दिया।

कमरे मे बंद रखकर दुष्कर्म किया बहु का आरोप है कि रिश्ते के चाचा ससुर ने उसे कमरे मे बंद रखकर दुष्कर्म किया। बुधवार को बहु ने एएसपी कमलेश दीक्षित के कार्यालय में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की फरियाद की, तो एएसपी ने तत्काल ही थाना हयात नगर को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्जकर गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here