किसानों की चिंता छोड़ फिल्म की टिकट बेचते नजर आए शिवराज के मंत्री गोपाल भार्गव

0
32

मध्य प्रदेश में एक तरफ़ जहां कर्ज माफी को लेकर किसान आए दिन खुदकुशी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर मध्य प्रदेश सरकार में पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव फिल्म की टिकट बेचते नजर आए।
________________________________________

दरअसल, पिछले काफी दिनों से मध्य प्रदेश में कर्ज माफी को लेकर किसान आंदोलन जारी है और अब तक करीब 22 किसानों ने खुदकुशी कर ली है। मालवा हो, बुंदेलखंड या फिर निमाड़, हर तरफ से किसान खुदकुशी की खबरें आ रही हैं.जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश सरकार में पंचायती राज मंत्री होने के नाते किसानों की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करना उनकी जिम्मेदारी है, लेकिन इन सबसे परे मंत्री जी गोपाल भार्गव सागर जिले के गढ़ाकोटा में 23 जून यानि कल रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की टिकट बेच रहे थे। भार्गव 1978 से चल रहे इस सिनेमा हॉल के मालिक हैं और उनके विधायक बनने के पहले से यह सिनेमा हॉल चल रहा है।

गौरतलब है कि नगर में मनोरंजन के रूप में केवल एक भार्गव की टॉकीज संचालित है जिसे दर्जनों दफा घाटे के चलते बन्द करना पड़ता था लेकिन अपने क्षेत्र के लोगों के असीम प्रेमभाव के कारण भार्गव ने अब इस सिनेमा को आधुनिक तौर तरीके से शुरू कराया जहाँ पर हर शुक्रवार को नई रिलीज मूवी का मजा सभी दर्शकों को मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here