आदिवासी के घर पहुंचे भाजपा नेता, पिकअप वैन से मंगवाया खाना, पहले ही लगवाए पंखे-जनरेटर

0
37

केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां गिनाने झारखंड पहुंचे भाजपा नेता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। चर्चा में आने की वजह कोई और नहीं बल्कि नेताओं का आदिवासी के घर पहुंचकर खाना बाहर से मंगवाकर खाना है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के हिरणपुर दौरे के दौरान प्रचार किया गया कि केंद्रीय मंत्री आदिवासी वर्कर अमीन सोरेन के घर खाना खाएंगे। नेताओं की अगवानी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमीन के घर पंडाल, जनरेटर और पंखा लगवा दिया। लोगों के बैठने के लिए बाहर से कुर्सियां भी मंगाई गईं। नकवी के दौरे से ठीक एक घंटे पहले अमीन के घर एक पिकअप वैन से तैयार खाना पहुंच गया और यही खाना नकवी समेत प्रदेश भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमलाल मुर्मू, प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने खाया।

अमीन सोरेन के घर नकवी समेत नेताओं के लिए अरवा चावल, अरहर की दाल, खेक्सा भुजिया, उड़द की बरी, करेले की भुजिया, सलाद, दही और पापड़ का इंतजाम किया गया था। यहां तक कि नमक भी बाहर से ही मंगवाया गया। सभी नेताओं को खाना थाली में नहीं हाथ से बनी पत्तल पर परोसा गया। नकवी ने कहा कि गरीबों के घर खाना खाने का मकसद सरकार का गरीबों के दरवाजे पहुंचने का है।

वहीं, सभी नेताओं के जाने के बाद अमीन ने पूछे जाने पर उसने बताया कि मंत्री के लिए बाहर से खाना बनकर आया था, लेकिन इसकी तैयारी उन्होंने खुद की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here