IPS चारू निगम ने BJP विधायक से हुई बहस के बाद Facebook पर शेयर किया अपना दर्द…

0
38

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास का एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वह एक महिला आईपीएस अधिकारी को बुरी तरह डांटते दिख रहे हैं. इस फुटेज में अधिकारी चारू निगम को रोते देखा जा सकता है. शुरू में खबर आई थी कि विधायक के डांटने पर वह रो पड़ी थीं.

लेकिन बाद में उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर साफ किया कि वह विधायक के डांटने की वजह से नहीं बल्कि उनके सीनियर अधिकारी द्वारा उनका पक्ष लेने के चलते भावुक हो गई थीं. चारू ने इस पोस्‍ट में लिखा है कि ‘मेरे आंसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये. महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा.

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=10155357939704602&id=542889601

इसके अलावा चारू ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती. उन्होंने लिखा कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं. चारू का यह पोस्‍ट अब वायरल हो रहा है. लोग विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की इस करतूत की निंदा कर रहे हैं और सीएम योगी से ऐसी करतूतों के लिए कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here