प्रधनमन्त्री के योग कार्यक्रम में बारिश में भीगने से 22 बच्चे बीमार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

0
18

यूपी में पीएम नरेंद्र मोदी के योग कार्यक्रम के दौरान बारिश के बाद भी लोग योग करते रहे, जिसकी वजह से कई बच्चों की तबीयत खराब हो गई, जिन्हें लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
________________________________________

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग का मुख्य कार्यक्रम लखनऊ में हुआ। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए जिनमें बहुत सारे बच्चों ने भी हिस्सा लिया था। जिस दौरान योग कार्यक्रम चल रहा था उस समय हल्की-हल्की बारिश भी हो रही थी। बारिश में भीगने के कारण 22 बच्चे बीमार हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुनियाभर में तीसरा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर भारत समेत दुनिया के 150 देशों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ के रमाबाई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी करीब 55 हजार लोगों के बीच बैठकर योग आसन किया।

इस मौके पर पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल श्रीराम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने भी योगाभ्यास किया। वहीं, गुजरात के अहमदाबाद में योग गुरु बाबा रामदेव और भाजपा के राषिट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी आम जनता के साथ योग किया। इस मौके पर गुजरात के सीएम रुपाणी ने भी योग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here