CM अखिलेश ले सकते है साइकल चुनाव चिन्ह , सायकल’ को कर सकते है अपने पाले मे !

0
38

लखनऊ : समाजवादी पार्टी का अंदरूनी कलह अब फिर से उभर कर सामने आने लगा है, पार्टी अब दो फाड़ होने के कागर पर आ खड़ी हो गई है. बात बहुत आगे तक बढ़ चुकी है, इस लिहाज से सीएम अखिलेश यादव कभी भी समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह यानी की ‘सायकल’को जब्त कराने के लिए चुनाव आयोग पहुंच कर मांग कर सकते है!

उधर इस पूरे समाजवादी पार्टी में हो रहे उठा पटक पर कांग्रेस भी अपना ध्यान लगाये हुए है, और अखिलेश के बगावत का बेसब्री से इंतजार भी कर रहा है. वही अखिलेश के करीबियों का कहना है कि टिकट बंटवारे में अनदेखी के बाद अखिलेश यादव केवल दिखाने के लिए ही ये सब नही कर रहे है. अगर उनके पिता नेता जी और चाचा शिवपाल बात नही माने तो अखिलेश अपना रास्ता अलग बनाने का मन बना चुके है!

बता दे की कल से ही सीएम अपने करीबियों को जिनका टिकट सपा से काट दिया गया था, उनके लिए सीएम नेता जी के आवास पर गये हुए थे लेकिन आवास से निकलने के बाद ही पार्टी के वरिष्ठ नेता ने ये बात कहा था की जिन लोगों का टिकट कट गया है उन्हें अलग से सिंबल दिया जायेगा. लेकिन इस घटनाक्रम के बाद से अखिलेश अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने के लिए भी खुद को तैयार कर रहे है. अगर पार्टी टूटती है तो वो अपने ब्रांड के बूते ही वो जनता के बीच में जायेंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here