You are here
पक्ष -विपक्ष 

C.M अखिलेश का दर्द फ़िर उभर कर आया सामने ,कहाँ परिवार से लड़कर अपना मुकाम हासिल करने में लगा हूँ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दर्द फिर से उभर कर सामने आया है, लखनऊ में आयोजित फिल्म सिटी के उद्घाटन के मौके पर जब फिल्म अभिनेता अपने पारिवारिक संघर्ष के दिनों की किसे को सबके बीच में सुनाने लगे तो अखिलेश भी अपने दर्द को नही छिपा सके उन्होंने कहा की मैं भी अभिनेता अनुराग कश्यप और रवि किशन की तरह से परिवार में लड़कर अपना मुकाम हासिल करने में लगा हू!

दरअसल में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने कार्यक्रम के दौरान प्रारंभिक जीवन को दोहराते हुए कहा की मैं एक ब्राह्मण परिवार से था जब मुझपे फिल्मों का शौक चढ़ा तो पिता जी ने चमड़े का सोटा इस लिए खरीदा ताकि फिल्म का मुझपे से फिल्मों का भूत उतार सके लेकिन बाद में मां ने 500 रुपया देकर मुंबई भगाया ताकि मै पिता जी के पिटाई से बच सकूं!

इसके बाद रवि किशन के बातों को सुनकर सीएम अखिलेश भी अपने दर्द को नही छुपा सके.गौरतलब है की अखिलेश चाचा शिवपाल के बीच भी कुछ ऐसा ही चल रहा है जिसे लेकर अखिलेश ने इशारों ही इशारों में अपना दर्द सबके बीच रख दिया. तो वहीं कार्यक्रम में मौजूद अभिनेत्री सह सपा नेत्री जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश जी ने जो सहनशीलता का परिचय दिया है वो काबिले तारीफ है!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This