सपा मे जिनका टिकट कटा ,उनपर बीजेपी की नज़र ,अगर आये तो करेगी स्वागत

0
60

विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी द्वारा जिन नेताओं के टिकट काटे गये हैं. उन पर दूसरी पार्टियों ने अपनी नजर गड़ाना शुरू कर दिया है. कुछ सूत्रों की माने तो केंद्र की सत्ता पर बैठी भारतीय जनता पार्टी सपा के नाराज नेताओं को अपनी पार्टी में आसरा देने की तैयारी में है. शायद यही वजह है कि सपा से टिकट न पाने वाले विधायकों और मंत्रियों पर भी बीजेपी की नजर बनी हुई है!

आपको बता दें कि टिकट न मिलने से नाराज नेता पार्टी छोड़ने का कदम भी उठा सकते हैं, ऐसे में बीजेपी को बड़ा फायदा हो सकता है. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनाव तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. जिसको लेकर कुछ सूत्रों का यह कहना है कि सपा में टिकटों को लेकर बीजेपी में हलचल चल रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने नेताओं के साथ नई संभावनओं पर भी विचार विमर्श कर रहे हैं.
इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि बीजेपी में टिकट बंटवारे पर केद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गोरखपुर में एक बड़ा बयान दिया है जो काफी गौर करने वाली बात है. उन्होंने कहा है कि प्रत्याशियों का चयन 4 महीने पहले किया जा चूका है. जल्द की बीजेपी द्वारा प्रत्याशियो का ऐलान किया जाएगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here