You are here
चुनाव 2017 विशेष ताज़ा ख़बरें 

सपा कैबिनेट मंत्री नितिन अग्रवाल ने भाजपा पर लगाये गम्भीर आरोप, कहा अगर काम किया है तो पेश करे आंकड़े !

वाराणसी सपा कैबिनेट मंत्री नितिन अग्रवाल अग्रवाल ने भाजपा पर देश में जहर घोलने व जनता को अच्छे दिन का सपना दिखा कर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा व आरएसएस पर आरोप लगाया कि इनके नेता प्रचार में जितना आगे हैं,वादे पूरे करने में उतना ही पीछे हैं। वह मंगलवार को उ.प्र उधोग व्यापार संगठन द्वारा आयोजित बैठक में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि किसान तबाह हैं, लेकिन इन्हें मिलने वाली सहायता में एक भी पैसा केंद्र सरकार का नहीं है। आरोप लगाया कि भाजपा जब जब सत्ता में आई देश का माहौल जहरीला हुआ। भाजपा देश को जाति-धर्म के आधार पर बांट रही है,लेकिन वो अपने मंसूबों मे कभी कामयाब नही हो पायेगी,क्यों के उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकने का मन बना लिया है!

जातीय आधार पर फैसले हो रहे हैं। उन्होंने कहाँ के भाजपा के सांसद विधायक मेयर और तमाम ज़िम्मेदार पद पर बैठे लोगो को काशी की जनता जवाब देगी,जिन्होने विकाश के नाम और लोगो को केवल छला है,काम नही किया!

साथ ही राज्यमंत्री बृजेश शुक्ला,सपा प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य विवेक अग्रवाल व्यापार संगठन के संतायन चटर्जी व सपा जिला मीडिया प्रभारी-प्रवक्ता अमन केशरी ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर मंत्री नितिन अग्रवाल के साथ राज्यमंत्री बृजेश शुक्ला,विवेक अग्रवाल,दीपक अग्रवाल,संतायन चटर्जी,आलोक शाह,अमन केशरी,राजेश गुप्ता,शैलेश सिंह,राजकुमार गुप्ता,विनोद यादव,नारायण गांगुली,ठाकुर प्रसाद आग्रहरी,प्रीतोष यादव आदि मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This