You are here
ताज़ा ख़बरें 

यूपी अब तो राम के ही भरोसे, पुलिस का ये हाल,तो आम जनता किसके भरोसे, जब थाने के सामने से चोरी हो गई नीली बत्ती लगी पुलिस की जीप

यूपी में चोरों ने सारी हदें पार करते हुए थाने से पुलिस की जीप ही गायब कर दी। मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाने का है। मंगलवार रात थाने के बाहर ही नीली बत्ती लगी पुलिस की जीप खड़ी थी। बुधवार सुबह पुलिसकर्मियों ने देखा कि जीप अपनी जगह से गायब है। आनन फानन में इधर उधर जीप की खोजबीन शुरू हो गई। शाम होते-होते यूपी पुलिस को कामयाबी मिली और चोर सहित जीप पुलिस के हत्थे चढ़ गई। जिले के एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा है कि थाने की लापरवाही से इस तरह की घटना घटी। उन्होंने जांच के आदेश देते हुए लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब चोरों ने नीली बत्ती लगी सरकारी गाड़ी पर हाथ साफ किया हो। इससे पहले 2016 में नोएडा से ITBP के आईजी की सरकारी गाड़ी चोरों ने पार कर दी थी। ऐसी ही एक घटना हरदोई के एसपी के साथ भी घट चुकी है। दरअसल एसपी राजीव मल्होत्रा लखनऊ अपने घर गए थे। वहां उनके घर के सामने से ही चोरों ने उनकी सरकारी टाटा सूमो पर हाथ साफ कर दिया था।

इस तरह की घटनाएं यूपी में चोरों के बुलंद हौंसलों की गवाही देती हैं। इन हरकतों को देख आम आदमी के मन में एक भय बैठ जाता है कि जब पुलिसवाले ही चोरों से नहीं बच पा रहे हैं तो आम इंसान का क्या होगा।

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This