You are here
ख़बरें जरा हटके 

यदि मुझे शो पर नहीं बुलाया गया तो सलमान खान को पीटूंगा’

अब तक तो आपने स्वामी ओम के कई बयानों को सुना ही होगा मगर उनकी तरफ से दिए इन बयानों की बात करें तो आप दंग रह जाएंगे!

बिग बॉस से बाहर निकाले जाने के बाद स्वयं-भू तांत्रिक स्वामी ओम ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में सिलसिले वार तरीके कई विवादित बयान दिए!

विवादित बयानों की कड़ी में स्वामी ओम ने दावा किया कि सलमान खान ने उनसे शो में वापस आने की ‘सिफारिश’ की है!

अपने बयान में स्वामी ओम ने कहा, ”पिछले 10 सालों में ‘बिग बॉस 10’ की टीआरपी सबसे ज्यादा थी क्योंकि मैं इस शो में था. अब बिग बॉस शो की टीआरपी जीरो है. इस वजह से सलमान खान और शो के निर्माता मुझे इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बुला रहे हैं!

अपनी शर्तों को जहिर करते हुए स्वामी ओम ने कहा, ”मैंने उन से कहा कि मैं सिर्फ एक शर्त पर शो में वापस आऊंगा, जब सलमान खान 10 जनवरी को मेरी तरफ से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आ कर मेरे कदमों में अपनी नाक रगड़ेंगे और मुझ से मांफी मांगेंगे.”
अगले ही पल अपने बयानों से पलटते हुए स्वामी ओम कहते हैं कि यदि उन्हें फिनाले में नहीं बुलाया गया तो वो उसे नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा, ”मैं वहां जाकर ‘सुल्तान’ सलमान खान को मंच पर ही पीटूंगा!

स्वामी ओम ने एएनआई से कहा, “सलमान गद्दार है, मैं 28 जनवरी को एक लाख लोगों को अपने साथ ले कर जाऊंगा और उसे स्टेज पर ही मारूंगा. मैं उसे जान से नहीं मारूंगा क्योंकि मैं उसे सजा देना चाहता हूं.”
पिछले सप्ताह कप्तानी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने अपने को-कंटेस्टेंट्स बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब फेंक दिया था!

इसके बाद बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें तुरंत सलाखों के पीछे डाल दिया.
इसके बाद शुक्रवार को सिक्योरिटी गार्ड्स ने स्वामी ओम को बाहर निकाल दिया था!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This