मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के सुलह मामले मे रामगोपाल ने दिया बड़ा बयान !

0
64

दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता व राज्यसभा सांसद प्रो.रामगोपाल यादव के बड़ा बयान दिया है और आजम के इस बात को पुर्णतः गलत करार दिया. उन्होंने आजम का बिना नाम लिए यह कहा, ‘कोई सुलह की कोशिश नहीं हो रही, सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है.’ उन्होंने यह भी कहा कि सपा के सबसे अधिक लोग मुख्यमंत्री अखिलेश के साथ है. उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी के 90 प्रतिशत लोग अखिलेश यादव के साथ हैं. पूरी समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के साथ है!

बता दें कि नेता जी कहे जाने वाले मुलायम और अखिलेश के बीच बार-बार उत्पन्न होने वाले मतभेद को समाप्त करने का प्रयत्न करने वाले आजम ने कहा था, ‘बहुत अच्छी बात है कि मुख्यमंत्री अखिलेश की नेताजी से देर तक बात हुई. नई उम्मीद जगी है. एक रास्ता बना हैं. नेता जी से बात हुई वो बहुत पॉजिटिव और नरम हैं जो अच्छी बात है. कंफ्यूजन नहीं बल्कि बिलकुल साफ-साफ राजनीति होनी चाहिए, मैं चाहता हूं कि रिश्तो और ओहदो का भी मामला निपट जाए!

इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री आजम खां ने एक और बड़ा बयान देते हुए यह भी कहा था, एक अच्छे काम के लिए मैं कही भी जा सकता हूं. हम चाहते है कि सब एक हो जाएं. कल नेताजी से फिर मुलाकात करूंगा. अभी तक जितनी बात हुई सब सार्थक साबित हो रही है. सभी परेशानियां हल कर ली जाएंगी. बातचीत के जितने दौर हुए सब सकारात्मक हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here