भाजपा प्रवक्ता के बिगड़े बोल , सपा महिला प्रवक्ता पर अभद्र टिप्पणी का आरोप , दर्ज हुई FIR

0
56

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ मंगलवार शाम को कोतवाली सेक्टर-58 में शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल एक टीवी न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने सपा की महिला प्रवक्ता पर एक टिप्पणी कर दी थी। इस दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के नाम का मजाक उड़ाते हुए, उन्हें ज्यादा पंख न फड़फड़ाने का तंज कसा था। यह बात सपा प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहीं है। वहीं सेक्टर-58 की कोतवाली पुलिस शिकायत के आधार पर एफआर्इआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

गौरतलब है की सेक्टर-58 स्थित एक न्यूज चैनल में डिबेट का प्रोग्राम था। इसमें बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला आैर समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को भी बुलाया गया था। डिबेट प्रोग्राम में दोनों ही नेता डिबेट में अपने-अपने जवाब दे रहे थे। इस दौरान एक मुददे को लेकर दोनों नेताआें में बहस शुरू हो गर्इ। यहां बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तुम्हारे बारे में एेसी बात बोलूंगा कि शर्मसार हो जाओगी। इतना ही नहीं भाजपा प्रवक्ता ने अपने शब्दों के द्वारा उनपर पर्सनल अटैक भी किए। वहीं महिला प्रवक्ता के नाम का हवाला देते हुए ज्यादा पंख न फड़फड़ाने पर तंज कसा। यह दावा सपा महिला प्रवक्ता ने किया है। पुलिस उनकी शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

बीजेपी प्रवक्ता पर लगाया अपमान करने का आरोप
दोनों ही नेताआें की नेशनल टीवी पर बहस होने के दौरान ही आरोप है कि बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने पंखुड़ी का मजाक उड़ाने के साथ ही उन्हें अपमान जनक शब्द कहें। आरोप है कि प्रेम शुक्ला ने पंखुड़ी के नाम का भी मजाक उड़ाया था। इस पर पंखुड़ी ने नेशनल टीवी पर अपना मजाक उड़ाने और अपमान करने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस को दी है।
एफआर्इआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
सपा प्रवक्ता की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने मामले में शिकायत लेकर बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज कर जांच में जुट गर्इ है। साथ ही पुलिस शिकायत से संबंधित चैनल की रिकाॅर्डिंग निकालने के प्रयास में जुटी है।⁠⁠⁠⁠

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here