बीजेपी विधायक ने खुलेआम किसानों से कहा, ‘दलाली करने वालों की पिटाई करो, पुलिस वालो को मै मुर्गा बना दूँगा !

0
80

संभल के गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत कुमार राजू ने खुले मंच से किसानों को हिंसा का रास्ता अपनाने का रास्ता सुझाया। विधायक महोदय ने खुलेआम किसानों को कहा कि अगर कोई उनका काम करने में आनाकानी करता है तो वो मिलकर उसकी पिटाई कर दें और उनपर कोई एक्शन भी नहीं होगा। आपको बता दें कि विधायक अजीत कुमार राजू पहले एसपी में थे लेकिन टिकट ना मिलने से नाराज़ होकर वो बीजेपी में शामिल हो गए और अब ऐसे लोगों को उकसा रहे हैं।

रजपुरा क्षेत्र के एक गांव में स्थित निजी स्कूल के उद्घाटन समारोह का बताया जा रहा है। इसमें वे रिश्वत लेने पर पुलिसवालों को मुर्गा बनाने की भी बात कह रहे हैं। समारोह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बीजेपी विधायक सफाई देते नजर आए।

जो वीडियो सामने आया है उसमें बीजेपी विधायक भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं। अपनी स्पीच में कहा है- अगर आपको घर बनाने के लिए मिट्टी-बालू चाहिए तो किसी को कुछ देने की जरूरत नहीं है।

वैसे भी अब आप थाने जाएंगे तो पुलिस वाले एक तो आपसे रुपये लेंगे नहीं क्योंकि उन्हें पता है कि अगर घूस ले ली और उसकी शिकायत आ गई तो घूस लेने वाले पुलिसकर्मी को मुर्गा बनाया जाएगा। मय ब्याज के उससेे घूस की रकम वापस दिलाई जाएगी।

Indiatv के सौजन्य से

वहीं पब्लिक से मुखातिब होकर कहा कि- जो राशन डीलर राशन नहीं बांट रहे हैं- उन्हें मिलकर पकड़ो, पीटो और पीटते हुए मेरे पास ले आओ, किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। विधायक ने कहा कि क्या कोई अकेला व्यक्ति दो तीन लाख लोगों की लड़ाई लड़ पाएगा। फिर बोले- एक अकेला व्यक्ति कुछ नहीं कर पाता है। इसलिए अपनी लड़ाई खुद लड़ो।

हम विधायक से बात करेंगेः जिलाध्यक्ष

संभल। भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि जहां तक वह समझते हैं विधायक ने ऐसी कोई बात नहीं कही होगी लेकिन अगर उनकी कोई रिकार्डिंग वायरल हुई है तो हम उनसे बात करेंगे। आखिर पूरा प्रकरण क्या है? यह समझने के बाद ही अगली बातचीत हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here