बीजेपी मे टिकट को लेकर घमासान जारी , कई नेताओं ने दिया इस्तीफा !

0
32

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2017 के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों की गई लिस्ट जारी कर दी है .लेकिन बीजेपी द्वारा जारी इस लिस्ट असन्तुष्ट भाजपा प्रत्याशियों ने बगावत का बिगुल फूंक दिया. यही नही इस लिस्ट के जारी होने के साथ भाजपा में इस्तीफे का दौर भी लगातार जारी है!

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी द्वारा जारी की गई लिस्ट से बीजेपी प्रत्याशियों में खासा रोष है. ऐसे में इस लिस्ट के जारी होने के साथ ही भाजपा में इस्तीफों का दौर भी जारी हो गया है.गौरतलब है कि एटा सदर सीट से टिकेट नही मिलने पर नगर पालिका अध्यक्ष राकेश गाँधी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है.राकेश गाँधी ने कहा कि पार्टी में हुआ मेरा अपमान .उन्होंने पार्टी पर धोकेबाज़ी का आरोप भी लगाया!

एटा के साथ सहारनपुर में भी बीजेपी को झटका लगा है
यूपी की नंबर वन विधानसभा सीट बेहट में लगा बीजेपी को झटका.बता दें कि बेहट में बीजेपी पार्टी के नेता आदित्य प्रताप राणा ने आज समर्थको के साथ बैठक की
इस बैठक में आदित्य प्रताप राणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है.राणा भी बीजेपी से टिकट न मिलने से काफी नाराज़ हैं!

शाहजहाँपुर के ददरौल विधान सभा के राकेश कुमार दुबे भी बीजेपी द्वारा टिकट न दिए जाने से बेहद नाराज़ है. यही नही टिकट न मिलने से नाराज़ दुबे ने आज लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने का भी प्रयास किया!

बाकी विधायकों की तरफ टूंडला जिले के फिरोजाबाद सीट के बीजेपी विधायक शिव सिंह चक ने भी नाराज़ होकर बीजेपी को छोड़ सपा ज्वाइन कर ली है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here