बीजेपी नेताओं ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, रात को लगाया शिलापट्ट

0
59

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनज़र आयोग ने आचार संहिता लागू कर रखा है. प्रशासन ने इस पर अभियान चलाते हुए बैनर्स और होर्डिंग्स उतरवाना भी शुरु कर दिया है. लेकिन यहां तहसील बल्दीराय में वोट बैंक की खातिर बीजेपी के पदाधिकारियों ने कुछ ऐसा करते हुए आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दिया है!

तहसील बल्दीराय के मुसाफिरखाना-देवरा मार्ग पर विधान सभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद बीती रात सांसद वरूण गाँधी का लगा शिलापट्ट लगाया गया. इससे साबित है के आयोग की निगाहों में बेहतर दिखने वाला जिला प्रशासन दिन में जितना सजग दिखता है रात को उतना ही बेख़बर. वहीं शिलापट्ट को लेकर क्षेत्र में आम चर्चाए भी शुरु हो गई है!

बता दें कि उक्त शिलापट्ट प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत निर्माण कार्य से सम्बंधित है. इस योजना के तहत 1 जून 2013 को कार्य शुरू कराया गया था, और 31 मई 2014 को मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण हो गया था. विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र इसौली मे पकड़ मजबूत बनाने के लिए ये कदम उठाया गया. जबकि 18अक्तूबर 2016 को सांसद वरूण गाँधी ने इसका उद्घाटन किया था. पर शिलापट्ट बीती रात 5 जनवरी को लगाकर चुनाव आयोग के नियमों की धजजिया उडाई गयी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here