बसपा को लगा एक और झटका , मायावती के बेहद करीबी नेता ने छोड़ा साथ !

0
90

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा हैं. क्योंकि सपा के एक बड़े नेता और बसपा मुखिया मायावती के बेहद करीबी नेता ने अंतिम समय में बीजेपी का दामन थाम लिया हैं. बीजेपी में जाने वाले इस नेता का नाम नरेंद्र कश्यप वीरवार हैं. जो मायावती के खास नेताओं में शामिल थे. साथ ही उनहे बसपा ने 1992 से 2016 तक कई बड़े पदों पर भी बैठाया था. जबकि ये सांसद भी रह चुके हैं!

कहा जा रहा है कि नरेंद्र कश्यप के साथ उनके कई समर्थकों ने बीजेपी का दामन थामा है. सूत्रों की माने तो उन्हें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और यूपी प्रभारी ओम माथुर की मौजूदगी में सैंकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. इस बात की जानकारी उन्होंने दिल्ली से लौटने के बाद दैनिक जागरण को बातचीत के दौरान दी. इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि वो अपनी मर्जी से बीजेपी में शामिल हुए हैं!

हालांकि उन्होंने इस दौरान बसपा मुखिया मायावती पर भी कई आरोप भी लगाए. कश्यप ने कहा कि मायावती धन, बल व प्रभाव वाले लोगों के सम्पर्क में आकर गुमराह हो रही है. जिसके कारण बसपा की स्थिति खराब हो रही है. आपको बता दें कि मायवती नरेन्द्र पर इतनी मेहरबान थी कि उन्होंने इन्हें 1998 में बसपा का प्रदेश महासचिव बनने के कुछ दी बाद एमएलसी भी बना दिया था. जबकि उन्हें बसपा मुखिया ने एक बार राष्ट्रीय महासचिव भी बनाया था!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here