You are here
ताज़ा ख़बरें राजनीति 

पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता ने छोड़ी पार्टी , केंद्रीय मंत्री उमा भारती पर लगाये कई संगीन आरोप!

उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तलाश रही बीजेपी को विधानसभा आम चुनाव से पहले एक जोरदार झटका लगा है. यह झटका बीजेपी के लिए इतना बड़ा है जिसकी भरपाई करना पार्टी के लिए काफी मुश्किल हो सकता है. क्योंकि इस बार किसी छोटे-मोटे नेता ने नहीं बल्कि बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पार्टी को छोड़ दिया और बगावती तेवर अपना लिया है. पार्टी छोड़ने वाली इस नेता का नाम वीरेंद्र सिंह बुंदेला उर्फ़ भगत राजा हैं, जो ललितपुर में बुंदेलखंड के कद्दावर नेता माने जाते हैं!

जिन्होंने अब ‘महान दल’ का दामन थाम लिया है. जनकारी के मुताबिक ललितपुर विधानसभा सीट से महान दल ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया है. आपको बता दें कि वीरेंद्र सिंह बुंदेला ने पार्टी छोड़ने के साथ केंद्रीय मंत्री उमा भारती पर बड़ा आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा है कि उमा भारती धोखेबाज हैं. जबकि उन्होंने बीजेपी के अन्य नेताओं पर भी निशाना साधा और कहा कि इस पार्टी की कथनी और करनी अलग अलग होती है!

साथ ही उन्होंने बीजेपी में अपना दम घुटने की भी बात कही है. उन्होंने बीजेपी नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस पार्टी के बड़े नेता पार्टी मीटिग में कुछ और बताते हैं और जनता से कुछ और कहते हैं. इसके साथ ही बुंदेला ने केंद्र सरकार पर नोटबंदी द्वारा जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि बुंदेला के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी महान दल ज्वाइन कर लिया है. जिसको लेकर यह संभावना जताई जा रही है कि चुनाव में यहां बीजेपी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This