You are here
ताज़ा ख़बरें राजनीति 

नई पार्टी बनाने पर रामगोपाल ने दिया बड़ा बयान , सपा कोंग्रेस गठ बंधन पर मुलायम हुवे नरम !

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव अपने बेटे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा-कांग्रेस गठबंधन पर नर्म हो गए हैं. तो अब वहीं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भी बड़ा बयान दिया है. जिससे सपा की सियासत गरमाने के उम्मीद की जा रही है. रामगोपाल ने सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा पार्टी बनाने के एलान को लेकर उनपर जबरदस्त हमला बोल है!

उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह जिन लोगों के भरोसे पर नई पार्टी बनाने जा रहे हैं. उनकी हैसियत चुनाव में 200 से ज्यादा वोट हासिल करने की भी नहीं है. इतना ही नहीं रामगोपाल ने यह भी कहा कि नई पार्टी का गठन करना कोई आसान काम नहीं होती है. पुरे देश में कई हजार पार्टियों गठित हो चुकी हैं. लेकिन उनमे कुछ ही सक्रिय है. जबकि बाकि पार्टियों की हालत क्या है यह सबको मालूम है!

रामगोपाल ने यह भी कहा कि कुछ लोगों को इस बात का अंदाजा ही नहीं रहता है कि वे क्या बोल रहे हैं. पार्टी महासचिव ने उदहारण देते हुए कहा है कि एक तरफ है सपा शिवपाल प्रत्याशी के तौर पर जसवंतनगर सीट से नामांकन किया है. जबकि अब वो यह कहा कि जनता के बीच में जाकर दूसरी पार्टी बनाने की बात कह रहे हैं तो फिर जनता उनको वोट क्यों देगी. इसके साथ ही रामगोपाल ने यह भी कहा कि अगर वो नई पार्टी बना भी लेते हैं तो उनकी सदस्यता ही खत्म हो जाएगी!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This