You are here
ताज़ा ख़बरें 

डिंपल यादव की सुरक्षा से हुवा खिलवाड़, अपील और धमकी सब हुई बेअसर!

इलाहबाद में उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ. खुद उन्होंने चुनावी मंच से कहा कि लोगों की हरकत से उन्हें डर लग रहा है.इसके बाद उन्होंने कई बार अखिलेश यादव से शिकायत की धमकी देकर लोगों को शांत करने की कोशिश की लेकिन आखिर तक कोई फायदा नहीं हुआ. डिंपल यादव की नाराजगी केवल उनकी जुबां पर ही नहीं, चेहरे से भी झलक रही थी लेकिन उन्हीं के पार्टी के लोग उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने पर उतारू थे!

डिंपल यादव की सुरक्षा उसी समय से खतरे में थी जब वो मंच पर पहुंची. मंच से सटकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिस तरह से हंगामा कर रहे थे. उसकी वजह से डिंपल बहुत देर तक मंच पर खामोश बैठी रहीं.मंच से शांति और व्यवस्था बनाये रखने की अपील जब लंबे समय तक बेअसर रही तो मजबूर होकर डिंपल यादव माइक के पास पहुंची. इस उम्मीद में कि उनको देखकर हंगामा करने वाले शांत हो जाएंगे, लेकिन हुआ उल्टा.डिंपल ने मुश्किल से अपना भाषण शुरू किया लेकिन पूरे भाषण के दौरान हंगामा होता रहा. डिंपल यादव की अपील, धमकी, मंच छोड़ देने की धमकी किसी का कुछ असर नहीं हुआ. डिंपल ने जैसे तैसे अपना भाषण पूरा किया!

सुरक्षाकर्मियों ने मंच से किसी तरह डिंपल को सुरक्षित कार तक पहुंचाया लेकिन वहां की सुरक्षा तो और लचर थी. डिंपल की कार के आसपास सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं था.समाजवादी पार्टी के बेकाबू कार्यकर्ताओं ने डिंपल की कार को एक तरह से घेर लिया था. कार थोड़ी आगे बढ़ी तो सड़क पर एक दूसरी गाड़ी ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोक लिया लेकिन डिंपल यादव की हौसले की दाद देनी होगी. पार्टी के कार्यकर्ताओं के इस हंगामे के बावजूद उन्होंने बड़ी दिलेरी से वो काम किया, जिसके लिए वो इलाहाबाद पहुंची थीं!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This