गोली लगने से हुई भाजपा नेता की मौत, गाँव मे तनाव का माहौल !

0
64

मुजफ्फरनगर गोली लगने से घायल भाजपा नेता की मौत हो गई है.उन्हें 26 जनवरी को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता के साथ यह दर्दनाक वारदात मीरपुर में हुई थी. मीरापुर के नंगला खेपड गांव के भाजपा नेता सोभाराज आर्य ने मेरठ में इलाज के दौरान आज सुबह अपना दम तोड़ दिया!

जिसके बाद से उनके घर में मातम छा गई है. कहा जा रहा है कि आर्य की मौत होने के बाद से उनके समर्थक काफी गुस्सा में हैं. शोभाराज के बारे में यह कहा जाता है कि ये बीजेपी से जुड़े होने के साथ साथ एक निजी स्कूल का सांचालन भी किया करते थे. गनतन्त्र दिवस के दिन भी ये अपने स्कूल से घर लौट रहे थे. जिसके बाद रास्ते में बसे स्टैंड के पास कुछ बदमाशों ने इन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया और वहां से भाग निकले!

उसके बाद गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर आए लोगों ने उन्हें आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही मीरापुर के एसओ कुलदीप कुमार और सीओ एसकेएस प्रताप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी लेने के बाद. घटना की छानबीन में जुट गए. कहा जा रहा है कि बीजेपी नेता की मौत होने के बाद उनके गांव में तनाव का माहौल है. इस कारण वहां भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here