गुजरात : तेज रफ़्तार में चल रही थी SUV, गाड़ी के अंदर पिता के सामने नाबालिग बहनों के साथ दरिंदे कर रहे थे बलात्कार !

0
19

गुजरात के दाहोद जिले में चलती SUV कार में दो नाबालिग लड़कियों से रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। हैरतअंगेज ये है कि जब बदमाश इस घटना को अंजाम दे रहे थे लड़कियों का पिता भी कार में ही मौजूद था। ये घटना दाहोद के देवगढ़ बरिया तहसील की है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में 13 लोग शामिल थे जिनमें से पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक कुमात बरिया, गोपीसिह बरिया और उसके साथियों ने मिलकर 15 और 13 साल की दो बहनों को किडनैप कर लिया, और एक SUV कार में डाल दिया था। बदमाशों ने पीड़ित लड़कियों के पिता को भी अगवा कर SUV में फेंक दिया था, इसके बाद आरोपियों ने रेप की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी कुमात बरिया ने कथित रुप से पीड़ित के पिता को बताया कि उसने बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया था

पीड़ित के पिता ने FIR में आरोप लगाया कि दो आरोपी बाइक से कार के पीछे पीछे आ रहे थे। इस केस के आरोपी कुमात बरिया ने कथित रुप से पीड़ित के पिता को बताया कि उसने बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया था, आरोपी कुमात बरिया के मुताबिक उसका बेटा शराब का अवैध धंधा करता था और पीड़ित के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी थी, इसके बाद पुलिस ने कुमात बरिया के बेटे को गिरफ्तार कर लिया था। गुजरात में शराब बेचने और पीने पर पाबंदी है। इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने इस गैंगरेप कांड को अंजाम दिया।

गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने मांडव गांव के नजदीक पीड़ित लड़कियों और उसके पिता को उतार दिया और पुलिस के पास ना जाने की चेतावनी दी। पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए देवगढ़ बरिया में दोनों पीड़ितों का मेडिकल करवाया है। और 13 लोगों के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना के बाकी 5 आरोपियों को गिरफ़्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here