You are here
ताज़ा ख़बरें राजनीति 

गायत्री प्रजापति ने लिया यूटर्न ,CM अखिलेश की तारीफों के बाँधे पुल !

मुलायम सिंह यादव के समाजवादी पार्टी की राश्ट्रीय अध्यक्ष पद हटते ही विधायक गायत्री प्रजापति ने भी पलटी मार दी है. यानि कि सपा की कुर्सी मुख्यमंत्री अखिलेश को मिलते ही ही गायत्री भी उन्ही के तरफ झुक गए हैं. इसका उदाहरण है कि वो अपनी सभाओं में अखिलेश के गुनगाने के एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं!

दरअसल, आवास विकास स्थित सपा कार्यालय पर गुरुवार को भादर व भेटुवा ब्लाक से एकत्र हुए कार्यकर्ताओं से गायत्री प्रजापति मुखातिब हुए. कार्यकर्ताओ ने कहा कि मुफलिसी में जीवन गुजार रहे लोग हों या फिर जरूरतमंद, पक्ष का हो या विपक्ष मदद सबकी की. विरोध किसी का नहीं किया. व्यस्तता होने के बावजूद क्षेत्र को बराबर समय दिया. क्षेत्रवासियों व कार्यकर्ताओं से जो सम्बन्ध बने उस सम्बन्ध की डोर न टूटने का कार्यकर्ताओं ने भरोसा दिया!

उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक वह भी सभी के अपेक्षाओं पर खरे उतरें हैं. क्षेत्रवासियों को शिकवा शिकायत का मौका नही दिया. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष भी उनके विकास कार्यों की तारीफ करता है. प्रदेश की जनता पर विश्वास जताते हुए कहा कि प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेगे. कार्यकर्ताओं को संभू यादव बैजनाथ यादव रूदल यादव रमा शंकर सिंह पिंटू सिंह राकेश यादव ने भी संबोधित किया. बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे!

Related posts

Leave a Comment

Pin It on Pinterest

X
Share This