उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई भिड़ंत, तीन पुलिसकर्मी घायल : देखें वीडियो

0
53

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के बुलंद हौसले और ताबड़तोड़ घटनाओं के बीच पुलिस के लिए चुनौती बने बदमाशों से निपटने के लिए पुलिस ने अब अभियान तेज कर दिया है। आजमगढ जिले में रविवार को तड़के पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड में पांच हजार का ईनामी बदमाश जहां गंभीर रूप से घायल हो गया वही उसके दूसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफतार कर उनके पास से लूट की बोलेरो, पिस्टल और कारतूस बरामद किया। जबकि तीन बदमाश फरार हो जाने में कामयाब रहे। मुठभेड में तीन पुलिसकर्मीयों के भी घायल होने की सूचना है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के गोरिया बाजार के पास महराजगंज रोड पर रविवार को तड़के करीब तीन बजे पुलिस वाहनो की चेंकिग कर रही थी। इसी दौरान एक बोलेरो वाहन को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बोलेरो में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोक दिया। पहले से चैकन्नी पुलिस ने भी बदमाशों के साथ मुठभेड़ शुरू कर दी । इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफतार कर लिया।

देखें वीडियो:

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि वाहन चेंकिग के दौरान जब पुलिस कर्मीयों ने बोलेरो वाहन को रोकने का ईशारा किया तो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन सामने पुलिस जीप में बैठे पुलिसकर्मीयों ने जीप को रोड़ पर खड़कर उनके वाहन को रोक लिया और मुठभेड शुरू कर दी। इसमें पांच हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफतार किया गया। तीन बदमाश फरार हुए है। पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इस मुठभेड में पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया वही कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

देखें वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here