अखिलेश आज से करेंगे यूपी विधनासभा चुनाव का संखनाद, तैयारियाँ जोरों पर

0
46

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए सपा के राश्ट्रीय अध्यक्ष एवं सीएम अखिलेश यादव मंगलवार को जिले के सदर और इसौली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को एड्रेस करेंगे. सदर विधायक अरुण वर्मा ने दावा किया है कि सदर विधानसभा क्षेत्र में सीएम की रैली में लगभग 30 हज़ार लोग शामिल होंगे. सीएम की रैली की तैयारी को लेकर यह कहा जा रहा है कि यूपी की 403 सीटों के लिए 5 फेस में चुनाव होना है, अंतिम फेस में यहां 5 विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा!

सीएम अखिलेश यादव अपनी चुनावी रैलियों के सफर का आगाज़ जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र से करेंगे. सीएम की रैली के लिए सदर विधानसभा के मोतिगरपुर ब्लाक के लपटा गांव के मैदान को चुना गया है. मंगलवार को सीएम अखिलेश यादव दिन में करीब 1 बजे हेलिकाप्टर से यहां पहुंचेगें जिसके लिए पक्का हेलीपैड बनाया गया है. सीएम यहां से रैली को एड्रेस करके अपनी दूसरी रैली के लिए दिन में 2 बजे जिले के इसौली विधानसभा क्षेत्र के सुरेश नगर में पहुंचेगें. बता दें कि सदर विधानसभा सीट का एक इतिहास ये भी रहा है कि यहां से जिस पार्टी का विधायक रहा यूपी की सत्ता की कुंजी भी उसी पार्टी के हाथों में रही!

सदर विधानसभा में सीएम के कार्यक्रम को लेकर विधायक अरुण वर्मा ने बताया कि रैली में लगभग 30 हज़ार लोगों के शामिल होने की सम्भावना है. विधायक ने बताया कि आने वाले लोगों के बैठने के लिए तक़रीबन 15 हज़ार कुर्सियां लगवाई हैं. इसके अलावा 1500 से 2000 के बीच बस, फोर व्हीलर और थ्री व्हीलर लगवाये गए हैं. विधायक का दावा है कि इसके अलावा क्षेत्र की जनता अपने संसाधन से भी रैली में शामिल होगी. विधायक अरुण वर्मा का कहना है कि मंगलवार की डेट में आम आदमी को जिला मुख्यालय पर जानें के लिए साधन का टोटा हो सकता है.
चुनाव के मद्देनजर अपनी रैली को एड्रेस करने आ रहे सीएम अखिलेश यादव अपनी 5 साला सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगें. विधायक अरुण वर्मा का कहना है कि जनता सीएम के विकास कार्यों से संतुष्ट है और किसी बहकावे में नहीं आएगी. विधायक का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि सीएम के दौरे के बाद जिले की पांचो विधानसभा सीट 100% सपा के खाते में होगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here